जब कंगना की ख़नक से हिल गए बॉलीवुड के दिग्गज़… रितिक के बाद अब आदित्य पंचोली के निशाने पर कंगना।

मासूम पर बेबाक कंगना रनौत आजकल फिर चर्चा में हैं, मीडिया में दिल खोलकर बोलने वाली कंगना रनौत के ख़ुलासों के बाद फ़िल्म जगत के नामी लोगों की शक़्लों से शराफ़त का लिबास हट गया है। ज़ाहिर है, जब धमाका बड़ा होगा तो घायल होने वाले लोग भी ज़्यादा होंगे।

कंगना रनौत के खु़लासे से परेशान आदित्य पंचोली ने कंगना को क़ानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य पंचोली ने कहा कि कंगना पागल हैं, और उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वो पागल हो गई हैं, आख़िर कौन ऐसे किसी से बात करता है। रिपोर्टस के मुताबिक़ पंचोली ने ये भी कहा कि हम फ़िल्म इंडस्ट्री में लंबे अरसे से हैं लेकिन किसी ने किसी के बारे में कम से कम इस तरीके से बात नहीं की और कंगना के इस रवैये से तंग आकर वो कंगना के ख़िलाफ़ क़ानून का सहारा लेने जा रहे हैं।

दरअसल, कंगना रनौत ने हाल ही में इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में बड़ी ही मासूमियत और बेबाकी से रजत जी के टेढ़े सवालों के सीधे से जवाब दिये थे। लेकिन, कंगना के रजत जी को दिए जवाब में नामी गिरामी सितारों की कलई भी खुल गई। जिसके बाद सब के सब एक के बाद एक तरीके से कंगना रनौत पर हमलावर हैं। कंगना ने अपनी पर्सनल लाइफ़ से लेकर प्रफेशनल लाइफ़ तक की बातें बड़े ही साफ़ गोई और ईमानदारी से कीं।

आप की अदालत शो में कंगना ने आरोप लगाया कि जब वो मुंबई अपना करियर बनाने आईं थीं, तो पंचोली के जाल में फंस गई थीं और आदित्य पंचोली ने उन्हें हाउस अरेस्ट कर के रखा था और एक बार तो उन्हें उनसे बचने ेक लिए पहली मंजिल की खिड़की से छलांग लगानी पड़ी थी।

इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में कंगना का पूरा इंटरव्यू आप नीचे क्लिक करके देख सकते हैं

आप की अदालत टीवी शो में कंगना ने रितिक, आदित्य पंचोली और करण जौहर के बारे में कई ख़ुलासे किये, जिसके बाद से कंगना फ़िल्म जगत के इन नामी और प्रभावशाली लोगों के निशाने पर हैं।

Team GI

Team GI is a group of committed individuals with National Interest in mind.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *