बलात्कारी राम रहीम की गाड़ी से मिले सैनिटरी नैपकिन… जानकर आपको भी आएगी शर्म !

हरियाणा की रोहतक जेल में सीबीआई के जज ने बलात्कारी राम रहीम को 20 साल क़ैद की सज़ा सुनाई है, इससे पहले, पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत के फ़ैसले के बाद भड़की हिंसा में मरने वालों की संख्या 38 पहुंच गई है। जबकि, उसी दिन पुलिस ने बाबा की कई संदिग्ध गाड़ियां जब्त की थी। ये गाड़ियां फिलहाल पंचकूला के मनसा देवी पुलिस स्टेशन में खड़ी हैं। जब इन गाड़ियों की तलाशी ली गई तो पाया कि यह लग्जरी गाड़ियां आलीशान ढंग से सजा रखी थी और इनमें से सेनेटरी नैपकिन भी पुलिस को मिले हैं।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक़ राम रहीम की पकड़ी गई इन गाड़ियों में से  कुछ हथियार भी मिले हैं। इन गाड़ियों में से कुछ लिफाफे मिले हैं जो साल 2017 के हथियारों के लिए यूज किए जाते हैं। लेकिन इसमें से हथियार गायब हैं। लग्जरी गाड़ियों में मिले सूटकेसों में कई कपड़े भी मिले हैं। इससे साफ होता है कि गुरमीत को भगाकर ले जाने के लिए प्लानिंग की गई थी। पुलिस के मुताबिक, हंगामे के दौरान पकड़ी गई इन गाड़ियों से जो चीजें मिली उससे पता चलता है कि बाबा भगाने की सोची समझी रणनीति बनाई गई थी।

 

rah-rahim-

फोटो- जनसत्ता एक्सप्रेस से साभार

पुलिस थाने में मौजूद फायर ब्रिगेड की गाड़ी में एक 5/4 का बॉक्स मिला है। यह बॉक्स आमतौर पर किसी भी फायर टेंडर के अंदर नहीं होता है। इस बॉक्स में जांच करने के बाद सामने आया कि इसमें पेट्रोल डाला गया था। ये पेट्रोल वहीं से पानी में सप्लाई करना था और आग लगाई जानी थी।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत के न्यायाधीश जगदीप सिंह ने शुक्रवार को डेरा प्रमुख को दुष्कर्म का दोषी ठहराया था।

Team GI

Team GI is a group of committed individuals with National Interest in mind.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *