ज़ी न्यूज़ के एंकर रोहित सरदाना को मुस्लिम शख़्स ने दी धमकी.. लिखा, 2019 में तुम्हारी नाल ठोंकी जाएगी।

ज़ी न्यूज़ चैनल के एंकर रोहित सरदाना को उनके ट्विटर हैंडल पर एक मुस्लिम यूज़र की तरफ़ से धमकी मिली है कि 2019 में तुम्हारी नाल ठोंकी जाएगी, तब तक ज़हर फैलाते रहो।

दरअसल, बिलाल नंबरदार नाम के किसी मुस्लिम यूज़र ने ये धमकी उस वक़्त दी जब रोहित सरदाना ने हामिद अंसारी पर एक ट्वीट कर अपने टीवी चैनल के कार्यक्रम की जानकारी दी । रोहित सरदाना ने अपने डिबेट शो ताल ठोक के के बारे में ट्वीट किया था।

रोहित सरदाना के इसी ट्वीट पर बिलाल नंबरदार नाम के यूज़र ने लिखा कि, 2019 में तुम्हारी नाल ठोकी जाएगी, तब तक जहर फैलाते रहो।

rohit-sardana-620x400

जिसके बाद सरदाना ने बिलाल लंबरदार की धमकी को रिट्वीट कर हामिद अंसारी पर तंज कसते हुए लिखा कि ये लो, अंसारी साहब को दिखाओ रे कोई। यहां लोग तारीख़ों के साथ धमकी दे रहे हैं और अंसारी साहब कह रहे हैं कि मुसलमान डरा हुआ है।

सरदाना ने आगे ट्वीट कर बिलाल लंबरदार नाम के यूज़र से पूछा कि ज़हर के बड़े एक्स्पर्ट लगते हो, बेचते हो क्या मियाँ? और ये 2019 का मुहूर्त कहाँ से निकलवा के लाए हो ?

हालांकि, इस दौरान बिलाल लंबरदार नाम के यूज़र ने अपना अकाउंट ही बंद कर दिया, जिसके बाद से अब बिलाल का ट्विटर हैंडल नहीं दिख रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया से लेकर मुख्यधारा के मीडिया तक हामिद अंसारी के उस बयान पर बहस छिड़ी हुई है, जिसमें उन्होंने अपने कार्यकाल ख़त्म होने से एक दिन पहले कहा था कि, इस देश का मुसलमान बेचैन है और असुरक्षा की भावना से घिरा है। इसी मुद्दे पर जी न्यूज़ ने एक कार्यक्रम रखा जिसका नाम था- मुस्लिमों की ‘बेचैनी’ समझने में अंसारी ने इतनी देर क्यों की? इस शो के एंकर रोहित सरदाना ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी। वहीं, हामिद अंसारी के बयान के ख़िलाफ़ सोशल मीडिया यूज़र्स ने भी मोर्चा खोल दिया है।

 

Team GI

Team GI is a group of committed individuals with National Interest in mind.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *