लखनऊ में PM मोदी करेंगे योग… जाने योग दिवस पर मोदी के मंत्री कहां-कहां करेंगे योग

अंतर्राष्ट्रीय विश्व योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ पहुंच चुके हैंं, PM मोदी लखनऊ में सुबह 6 बजकर 30 मिनट पर करीब 50 हज़ार लोगों के साथ योग करेंगे। इस मौके पर PM मोदी के साथ यूपी के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल रामनाईक समेत मंत्रिमंडल के कई मंत्री भी PM मोदी के साथ योग करेंगे, इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ और राज्यपाल रामनाईक ने पीएम मोदी का लखनऊ पहुंचने पर स्वागत किया।

YOGI 2

 

PM मोदी के साथ योग करने के लिए रमाबाई स्थल आने वाले हर शख़्स को नाश्ते का पैकेट मिलेगा, इसके लिए लखनऊ विकास प्राधिकरण यानी LDA ने 60 हज़ार नाश्ते के पैकेटों का इंतज़ाम किया गया है, इस नाश्ते के पैकेट में केला, बिस्कुट और एक जूस का पैकेट होगा।

PM मोदी के अलावा राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी राष्ट्रपति भवन में सुबह 6 बजकर 30 मिनट पर योग करेंगे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सुबह 5 बजे गुजरात के अहमदाबाद में योग करेंगे तो, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी नागपुर में योग करेंगें

दिल्ली के कनॉट प्लेस में केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू NDA के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद, LG अनिल बैजल, अरविंद केजरीवाल और मीनाक्षी लेखी के साथ सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर योग करेंगे।

राजभवन में पीएम मोदी
राजभवन में पीएम मोदी

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पटना में, थावरचंद गहलोत हिमाचल प्रदेश के बड्डी में, डॉ जीतेंद्र सिंह जम्मू में, प्रकाश जावड़ेकर इंफाल, जेपी नड्डा चंडीगढ़, पीयूष गोयल विजाग, गिरिराज सिंह बीजेपी मुख्यालय और धर्मेंद्र प्रधान भुवनेश्वर में योग करेंगे।

एम जे अक़बर पुद्दूचेरी, किरन रिजिजु गंगटोक, पीपी चौधरी अंडमान, महेश शर्मा विद्यासागर राव के साथ कोयंबटूर में और मुख़्तार अब्बास नक़वी नोएडा के सेक्टर 50 में योग करेंगे।

 

Team GI

Team GI is a group of committed individuals with National Interest in mind.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *