शक़्ल तो याद होगी ना, अब Big Boss में जा सकते हैं मनोज ठाकुर ..पाकिस्तान को बताई थी उसकी औकात

नाम है मनोज ठाकुर, काम है भारत माता की रक्षा करना। जी हां..  दिमाग पर थोड़ा जोर डालिए और पहचानिए  हिमाचल प्रदेश के पुलिस बल के इस जवान को, जिसका पिछले साल एक बस में “कश्मीर तो होगा, पाकिस्तान नहीं होगा”  कविता गाते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

हिमाचल प्रदेश पुलिस बल के जवान मनोज ठाकुर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं, देश प्रेम से ओत-प्रोत कविता गाकर करोड़ों हिंदुस्तानियों के दिल में जगह बना चुके मनोज ठाकुर अब Big Boss-11 में जाने की तैयारी कर रहे हैं। अगर, सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो वो आपको जल्द ही Big Boss के घर पर भी दिखाई पड़ सकते हैं।

 

मनोज

सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं साझा करते हुए मनोज ठाकुर ने लिखा कि, ”मेरे प्यारे देशवासियो मै आप सभी का हृदय से आभारी हूँ कि आपके प्यार और स्नेह ने मुझे इतना बड़ा मुकाम दिया है और मैंने Big Boss Season 11 के Audition के लिये registration किया। मै वादा करता हूँ कि अगर मुझे आपके आशीर्वाद से इस प्रतियोगिता के final में पहुँचने का सौभाग्य मिलता है तो मै ईनाम स्वरुप मिलने बाली राशी का 90% अपने देश के अमर शहीदों के परिवारों को भेंट करना चाहूँगा। आपका प्यार हमेशा मेरी जरूरत रहा है और उम्मीद करता हूँ भविष्य में भी आपका स्नेह मुझे मिलता रहेगा।। आप सभी से गुजारिश है कि एक बार आप इस video को फिर से अधिक से अधिक share करें ताकी ”कश्मीर तो होगा लेकिन पाकिस्तान नहीं होगा” की गूँज एक बार फिर से पाकिस्तान की धरती पर कोहराम मचा सके।

 

दिव्य हिमाचल एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किए जा चुके हेड कॉन्स्टेबल मनोज ठाकुर ने कविता विछले साल उरी हमले के बाद अपने साथियों के साथ बस में रिकॉर्ड की थी और अपनी इस कविता के माध्यम से उन्होने पाकिस्तान को उसकी औकात बताई थी।

 

Team GI

Team GI is a group of committed individuals with National Interest in mind.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *