स्वाति सिंह ने कराई योगी सरकार की किरकिरी… बगलें झांकने को मज़बूर बीजेपी

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले अपने पति के पक्ष में मायावती के ख़िलाफ़ मोर्चा खोलने वाली स्वाति सिंह एक बार फिर चर्चा में है… तब वो बीजेपी नेता की पत्नी थीं… तो, अब वो यूपी सरकार की कद्दावर मंत्री। लेकिन, अपनी वाकपटुता और स्पष्ट नज़रिये से यूपी की सियासत में अपना सियासी कद पाने में सफ़ल रहीं स्वाति सिंह ने एक बीयर बार का उद्घाटन कर अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। आलम ये है कि सरकार को जवाब देते नहीं बन रहा है.. और, बीजेपी बगलें झांकने को मज़बूर है। हालांकि, मामले पर सियासत गर्माने के बाद सीएम योगी ने स्वाति सिंह से स्पष्टीकरण मांगा है।

लखनऊ में बीयर बार के उद्घाटन पर मंत्री स्वाति सिंह
लखनऊ में बीयर बार के उद्घाटन पर महिला कल्याण राज्यमंत्री स्वाति सिंह

सीएम योगी आदित्यनाथ ने उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे IPS दम्पति से भी जवाब तलब किया है, ये दोनों अफ़सर रायबरेली के एसपी गौरव सिंह और उन्नाव की एसपी नेहा पांडेय बीयर बार के उद्घाटन में पहुंचे थे।

f96f41c8-de4f-408d-84eb-476fcf9854c5

वहीं, घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। मामले पर गर्माई सियासत को देखते हुए बीयर बार मालिक ने बीयर बार बंद कर दिया है। अब सिर्फ रेस्टोरेंट ही चालू अवस्था में है, रेस्टोरेंट मालिक ने मामले को तूल पकड़ता देखकर  खुद ही बीयर बेचना बंद कर दिया है।

 

Team GI

Team GI is a group of committed individuals with National Interest in mind.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *